Wednesday 21 March 2018

T101 - विदेशी मुद्रा प्रणाली


टी 101 बास्केट ट्रेडिंग सिस्टम। यह एक विदेशी मुद्रा प्रणाली है, जो ट्रेडर 101 जूलियस एब्बेरीडा द्वारा प्रकाशित हुआ है, इस महान प्रणाली के बारे में पता है जो सप्ताह में कम से कम 1000 पिप्स बना सकता है, इस प्रणाली के बारे में मेरा पहला ज्ञान इस ब्लॉग से विदेशी मुद्रा फैक्ट्री से है, जिसे मैं चाहता हूं इस प्रणाली के बारे में साझा करें। चेतावनी: यह विधि सरल लग सकती है लेकिन यह इस बात के लिए नहीं है कि इस प्रणाली का उपयोग बुनियादी व्यापारिक ज्ञान के बिना निश्चित रूप से आपके खाते को उड़ा देगा, इस पद्धति के सिद्धांत को समझने के लिए आपके पास कम से कम 1 वर्ष का व्यापारिक अनुभव होना चाहिए। नए के लिए उपयुक्त प्रणाली यह एक धागा में सवाल पोस्टिंग नहीं है, मैं उनको उत्तर नहीं दूंगा। मैं इस विधि को लगभग 3 महीने के लिए खेल रहा हूं और रिटर्न काफी अच्छा है यह एक बहुत ही आसान तरीका है और यह सभी आधार पर है मूल्य कार्रवाई, सूचक मुक्त व्यापार और यह मैन्युअल रूप से किया जाता है। सबसे पहले आपको एक डेमो खाता खोलना है और सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई दलाल में एफएफ जोड़े अपने प्लेटफ़ॉर्म में हों। 1 GBPUSD 2 EURGBP 3 GBPCHF 4 C HFJPY 5 AUDJPY 6 EURJPY 7 USDCHF.8 CADJPY 9 AUDUSD 10 USDJPY 11 EURUSD 12 EURCHF 13 GBPJPY 14 USDCAD। शीर्ष सात जोड़े 1 सेट है और नीचे सेट किया गया है 2 ये जोड़े एक दूसरे को हेजिंग करेंगे ताजा शुरुआत में इस पद्धति को प्रारंभ करें हफ्ते में, यह आपको जोड़ों पर अच्छी नज़र रखता है जैसे हफ्ते सेट 1 पर चला जाता है व्यापार उन्हें छोटा और 2 व्यापार उन्हें लंबे समय से कोई एसएल और कोई टी.पी. जितना संभव हो उतना संभव है कि एक स्क्रिप्ट संलग्न हो ताकि खोलने में सही समय बनाए रख सकें उन्हें अपने टर्मिनल के मुनाफा कॉलम पर क्लिक करें ताकि सकारात्मक लाभ जोड़े शीर्ष पर बने रहें और निगेटिव नीचे या इसके विपरीत बने रहें। शुरू में इस जोड़े के क्रम में एक गड़बड़ है, इसे एक या दो दिन के लिए चलाना आप देखेंगे कि जोड़े उचित क्रम बनाना शुरू कर देंगे सभी खरीददारी नीचे रहेंगी और सभी विक्रय शीर्ष या इसके विपरीत पर कब्जा कर लेते हैं यह गंदे बोतलबंद पानी को आराम देने की तरह है और यह एक निश्चित अवधि के बाद बसने शुरू कर देगा अवधि और नीचे की गंदगी और साफ पानी शीर्ष पर। एक या दो दिन के लिए, सभी खरीददारी यदि नकारात्मक नीचे रहती है और बेचने पर सकारात्मक हो तो शीर्ष पर ध्यान दें संकेत है कि आपको नीचे दिये गये 7 स्लॉट को नकारात्मक से कब्जा कर लिया जाना चाहिए। सकारात्मक और नकारात्मक की सीमा पार करने वाले नकारात्मक में पहली जोड़ी है जोड़े हम चिंता कर रहे हैं अगर नीचे की ओर से 8 अंकों की नकारात्मक छलांग है तो एक सकारात्मक भी है जो स्लॉट पर कूद जाएगा 7 यह संकेत है कि हम व्यापार करेंगे उन दो जोड़े जो सीमा से बाहर निकलते हैं। आपके पास दूसरा खाता होना चाहिए जहां आप वास्तविक व्यापार निष्पादित कर लेंगे आप दो जोड़े जो बाहर कूदते हैं, व्यापार करेंगे यदि जोड़ी जो ऊपर कूद जाती है तो लम्बे समय से दो तोड़ने वाले जोड़े का कारोबार होता है या इसके विपरीत मैं भी अगले दो जोड़े जो व्यापार की सीमा से कूदते हैं, मैं खुद को सिर्फ 4 जोड़ों तक सीमित कर देता हूं, एक बार में कारोबार किया जाता है लाभ आपके ऊपर है, मैं क्या करता हूं जब जोड़ी व्यापार में दो स्लॉट्स वापस ले जाता है तो मैं इसे बंद कर देता हूं। आपका डेमो खाता इस वाई के रूप में आपके संकेतक के रूप में सेवा करें और इसे हर समय चलते रहें और किसी भी जम्पर जोड़ी के लिए एक बार में एक बार जांचें और फिर उनका व्यापार करें। नवीनतम नोट्स आप जो उपरोक्त जोड़े देखते हैं वह मूल भागीदारों के लिए है इस युग्मन के उपयोग को बंद कर दिया गया और प्रतिस्थापित किया गया सार्वभौमिक जोड़ी जहां सभी भविष्य के संकेतक नीचे फिट करने के लिए किए गए थे, वे यूनिवर्सल पार्टनर्स हैं। जोड़े जोड़े 1 AUDUSD 2 NZDJPY 3 GBPCHF 4 EURUSD 5 EURCHF 6 CHFJPY 7 USDJPY। जोड़े जोड़े 1 USDCHF 2 EURGBP 3 NZDUSD 4 GBPUSD 5 EURJPY 6 AUDJPY 7 GBPJPY मुझे आशा है कि मैं इसे अच्छी तरह से अच्छी किस्मत का व्यापार समझाता हूं। और यहां उनका व्यापार प्रणाली सरल ट्रेडिंग पद्धति बास्केट ट्रेडिंग रणनीति नामित है। सिस्टम कीमत पर आधारित है, सूचक मुक्त व्यापार और यह मैन्युअल रूप से किया जाता है मेरी भूमिका यहां केवल एक व्यक्ति है प्रणाली आपको आशा है कि आप अपने सिस्टम को विकसित करने की प्रक्रिया में संदर्भ के लिए इस प्रणाली का उपयोग कर सकते हैं.यह प्रणाली कीमतों में उतार-चढ़ाव पर आधारित है, पूर्वानुमान का उपयोग न करें, प्रणाली को मैन्युअल रूप से किया जाता है, दूसरे शब्दों में अच्छा प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए स्वचालित कार्यक्रमों का उपयोग करने के बजाय लेनदेन करने के लिए यहां I की ह्य्चैलिफ़ की भूमिका केवल आपकी प्रणाली को बनाने में आपकी सहायता करने के लिए ही इस प्रणाली को शुरू कर रही है। लेकिन अब हम बास्केट ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में बात करेंगे I Pipscorer कैसे इस लेन-देन का उपयोग 2 महीने तक एकत्रित आंकड़ों के बाद 2 वर्षों तक प्रगतिशील परिवर्तनों को देखने और वास्तविक लेनदेन के लिए आवेदन करना शुरू करने के बाद भी परिणाम काफी अच्छा है यह प्रणाली काफी सरल है और मूल्य-मूल्य की कार्रवाई में बदलाव पर पूरी तरह से आधारित है भविष्यवाणी उपकरण और मैन्युअल लेनदेन जो ऑटो ट्रेड के बजाय व्यापार से है। आपको सबसे पहले एक व्यापार खाते खोलने की ज़रूरत है जो खाते की भविष्यवाणी करें - खाता संकेतक - आईए और सुनिश्चित करें कि आपके ब्रोकर में निम्नलिखित निधिकरण होने चाहिए। अधिकांश दलालों में निम्नलिखित दलों 1 GBPUSD 8 CADJPY 2 EURGBP 9 AUDUSD 3 GBPCHF 10 USDJPY 4 CHFJPY 11 EURUSD 5 AUDJPY 12 EURCHF 6 EURJPY 13 GBPJPY 7 USDCHF 14 USDCAD. यदि आप नीचे आईबीएफएक्स प्लेटफॉर्म का प्रयोग कर रहे हैं तो आपका पैसा रु हेड 1 GBPUSD 8 EURUSD 2 EURGBP 9 USDJPY 3 GBPJPY 10 AUDUSD 4 USDCHF 11 NZDJPY 5 NZDUSD 12 GBPCHF 6 AUDJPY 13 CHFJPY 7 EURJPY 14 EURCHF.7 जोड़े के पहले समूह 1 7 जोड़े एक समूह के बाद 2 चर की जोड़ी जब यह आपसी क्षतिपूर्ति को छोड़कर एक दूसरे को हेज करेंगे, क्योंकि यह एक साथ वापस बदल जाएगा समूह 1 शॉर्ट-सेल बेचता है, और फिर समूह 2 लंबे होगा - कोई सेट लक्ष्य या स्टॉपलॉस खरीदें स्क्रिप्ट के निचले भाग में जिस पर आप ऑर्डर देने के लिए उपयोग कर सकते हैं एक ही समय में कट्टरपंथी ओपन के लिए समय सुनिश्चित करने के लिए एक ही पैसे के 14 जोड़े खरीदने के लिए एक ही समय है, फिर जोड़े के पुनर्व्यवस्था के लिए, आदेश के लाभ में कॉलम पर क्लिक करें, तो भोजन की जोड़ी शीर्ष पर होगी और छेद नीचे तल पर हैं, या इसके विपरीत, पहले जोड़ी में काफी जटिल व्यवस्था की गई थी, लेकिन 1-2 दिनों के बाद, जोड़ी उसके सही क्रम की व्यवस्था करेगी जोड़ी नीचे के अंत में लंबे समय तक होगी, छोटी जोड़ी में ऊपर या इसके विपरीत, इसके इंतजार की प्रक्रिया सिर्फ चमकने की प्रतीक्षा कर रही है उस के तहत कीचड़ के कार्यकाल। जोड़े के स्थान पर होने के बाद, दूसरे शब्दों में, यह वास्तव में 2 समूहों को अलग से अलग करने के लिए आपको अधिक जानने के लिए चित्र देख सकते हैं, यदि 1 जोड़ी 2 जोड़े के बीच की सीमा को पार कर जाती है, जो प्रगतिशील है, तो हम ध्यान देने की आवश्यकता है व्यापार के 2 तरीके 1 व्यापार 2 के बीच सीमा पार के किसी भी जोड़ी के व्यापार 2 सभी 14 जोड़े खरीदें समान 14 जोड़े खरीदें या बेचते हैं। वास्तविक लेनदेन करने के लिए हमारे पास 1 खाता अन्य व्यक्ति होना चाहिए यदि प्रगतिशील लंबे समय से अधिक सीमा , आप 2 धनराशि को खरीदने के लिए आदेश डाल सकते हैं स्विच के लिए 1 जोड़ी नीचे नीचे जोड़ी 1 को ऊपर ले जाना होगा, लक्ष्य निर्धारित करना आप पर निर्भर करता है, मेरे लिए मैं ऑर्डर लेन-देन की निगरानी के लिए ईए प्रॉफिट प्रोटेक्शन का उपयोग करता हूं। याद रखें डेमो खाते पर संपर्क न करें, क्योंकि यह खाता आपके मामले के एक उपकरण के रूप में बनाए रखा जाएगा इस खाते को चलने दें और चेक करें कि जोड़ी ने सीमा से किसी भी धन पर काबू पा लिया है, आप लेनदेन कर सकते हैं। नीचे, आप USDCAD देख सकते हैं जोड़ी से अधिक सीमा की सीमा, मैंने लेनदेन किया और उससे कुछ पीआईपी अर्जित किया। उसी समय जोड़ी GBPUSD को भी धक्का दिया और लेनदेन को खरीदने के लिए किया जा सकता है। इस बारे में बहुत अधिक होगा कि लेन-देन कैसे हम और अधिक खोज करेंगे I आशा करते हैं कि मैंने बताया कि लेनदेन काफी है स्पष्ट आप शुभकामनाएँ Trader101। नोट 1 इस पद्धति मैन्युअल है मैनुअल संकेतक ठीक है 2 मैं इस प्रणाली से बाहर किए जाने वाले किसी ईए से बचने की कोशिश कर रहा हूं, संकेतक स्वागत है 3 इस विधि से लाभ वाले लोगों के लिए, मेरा एकमात्र अनुरोध है क्रेडिट देना जहां क्रेडिट दिया गया है, यह नि: स्वार्थ रूप से नि: शुल्क Pipscorer Trader10.बास्केट ट्रेडिंग सिस्टम T101 प्रणाली दिया गया है। यहां आपके सिस्टम को साझा करने के लिए धन्यवाद। हाय PipScorer 101. सबसे पहले, मुझे कहना होगा, यह साझा करने के लिए आपका बहुत ही प्रकार है यहाँ हम सबके साथ महान प्रणाली है.मैंने पिछले दो दिनों में दूसरे मंच में 140 पृष्ठों के पदों के माध्यम से पढ़ने के लिए बिताया है, और कुछ अन्य संबंधित धागे आप बहुत सहायक और सहयोगी थे, लेकिन मुझे अंत में कहना है, चीजें बस हाथ से बाहर हो गया मैं सबके साथ एक चुप रीडर रहा हूं और मैंने कई तरह की परिस्थितियों को देखा है। मुझे उम्मीद है कि यहाँ के सदस्यों को दूसरे मंच में धागे को देखने के लिए कुछ समय बिताना होगा, क्योंकि यह बहुत सारे सवालों का जवाब दे रहा है कि कोई पूछ सकते हैं, और उम्मीद है, इतिहास यहाँ स्वयं को दोहराता है और आपको दूर चला जाता है। लंबे पढ़ने के बाद, मैंने थोड़ा शोध किया, और मैं इसे यहां साझा करना चाहता हूं या सभी महान लोगों को राय देने के लिए अधिक हो सकता है मैं चुपचाप मई से सीखा है कि यह आपके मूल प्रणाली से थोड़ा सा सीडीट्रैक होने जा रहा है, लेकिन यह अभी के लिए एक अवलोकन है उम्मीद है, यह कुछ करने के लिए प्रेरित करेगा.यह है जो मैंने पाया और किया है, मैं उपयोग करने की कोशिश कर रहा था EURJPY को EURJPY और 13 अन्य सभी के आदेश की दिशा निर्धारित करने के लिए एक अग्रणी जोड़ी के रूप में, EUR बनाम जेपीवाई की ताकत निर्धारित करने के लिए मैंने नीचे दिखाए गए जोड़े की एक संतुलन वाली टोकरी सेट अप करने की कोशिश की, मुझे आशा है कि मुझे यह सही मिले, यदि नहीं, तो कृपया इसे सॉर्ट करने पर मुझे एक हाथ दें जिस तरह से इसे बनाया गया है, अगर जेपीवाई ताकत हासिल हो रही है, सेल समूह को कुछ अच्छी चीजों को चुनना चाहिए, और हमें संकेत दें, और इसके विपरीत सच है, अगर EUR गति को चुनना है, तो पीिप्स प्रस्तावित युग्म पर अवलोकन के लिए अगले पोस्ट देखेंगे। स्प्रैडशीट जुड़ी हुई है। पैटर्न दैनिक चार्ट और साप्ताहिक चार्ट पर समान है। इसके अलावा ओंडा से यह सहसंबंध गर्मीमैप देखिए। क्रांतिकारी जूलियस जब आपको 2 वर्षों में लाभ मिलता है, तो क्या आप ऊपर दिए गए परस्पर संबंधों का फायदा उठाने के लिए एक और संकेत देखते हैं, या सिर्फ इतना ही टेंडेम पर नियम जिसे आप पहले पृष्ठ पर पोस्ट करते हैं। चरण एक में दो तरीके। जहाँ तक मुझे मिल गया है, और कृपया जूलियस को सही करें अगर मुझे यह गलत मिला, तो इस पद्धति में तीन चरण हैं, जिनमें से अंतिम हम अभी भी नहीं जानते हैं कम से कम, मैं चरण 1 में मुख्य व्यापारिक विधि एक ही दिशा में सभी 14 जोड़ों का व्यापार करना है। 14 में से दो जोड़े के साथ विवेकाधीन आधार पर किया जा सकता है I मावरिक्स, और कूद जोड़े विधि मूल रूप से यो के लिए है यू का उपयोग करने के लिए जब आप 14 जोड़े व्यापार की स्थापना के लिए इंतजार कर रहे हैं जगह जूलियस इसे बाजार की शुरुआत में एक scalping विधि के रूप में वर्णित 2 चरण के संबंध और जोड़े JPY जोड़े, अमरीकी डालर जोड़े और मध्य जोड़े के बारे में है और इस्तेमाल किया जा रहा है बाजारों में, इसलिए 4051fx मुझे लगता है कि आपके पास यहां उत्तर है। स्लैड ने EUR जेपीई वर्चस्व के बारे में एक पहला दृष्टिकोण बनाया है, हालांकि जूलियस ने कहा कि असली प्रमुख बलों अमरीकी डालर और जेपीवाई ने उन्हें सिस्टम की कल्पना की थी, मुझे लगता है हमें उसे अवश्य देना चाहिए यहाँ थोड़ी देर, हम आपको लेआलेक्स में क्यों कहते हैं, आप अपने चार्ट में यूएसडीसीएडी क्यों लेते हैं, यह अब हमारे यूनिवर्सल जोड़े में नहीं है - क्या आप सार्वभौमिक सामान को सार्वभौमिक रखने के लिए इतने दयालु हो सकते हैं, कृपया हमारे अतिप्रतिबंधित दिमागों के लिए बस कृपया यह उल्लेख किया है कि अगर आपके संबंध मैप के नीले वर्गों में ऐसा बड़ा हिस्सा नहीं लिया होगा। जिस तरह से, जिनके बारे में सोचें कि ये सेट कैसे बनाए गए हैं, जूलियस ने कहा कि हम केवल 10 जोड़े के साथ व्यापार कर सकते हैं, हालांकि कम इनामदार होगा जी कुशल। इसके साथ, मूल सेटअप और सार्वभौमिक एक, ऐसा लगता है कि आपके पास इसे समझने की ज़रूरत है, मैं कोशिश नहीं करूंगा, लेकिन यह देखने के लिए अच्छा होगा कि यह कैसे बनाता है, बस वास्तविक वैश्विक जोड़े भविष्य में संतुलन नहीं होगा जूलियस और राम को खुशी हो रही है। सबसे पहले, मुझे यह कहना है, यह हम में से बहुत आपके यहां आपके सभी लोगों के साथ साझा करने के लिए है। मैंने पिछले दो दिनों में 140 पृष्ठों के पदों के माध्यम से पढ़ने के लिए बिताया है। दूसरे मंच, और कुछ अन्य संबंधित धागे आप बहुत सहायक और सहयोगी थे, लेकिन अंत में मुझे कहना होगा, चीजें हाथ से बाहर हो गईं, मैं सबके साथ एक मूक पाठक रहा हूं, और इस तरह बहुत सी स्थितियों को देखा है। मुझे उम्मीद है कि यहां के सदस्यों को दूसरे मंच में धागे को देखने के लिए कुछ समय बिताना होगा, क्योंकि यह कई सारे सवालों का जवाब दे रहा है जो कोई पूछ सकता है, और उम्मीद है कि, इतिहास यहाँ स्वयं को दोहराता है और आप को दूर चला जाता है। लंबे पढ़ना, मैंने थोड़ा शोध किया, और मैं इसे यहां साझा करना चाहता हूं या सभी महान लोगों को राय देने के लिए अधिक हो सकता है कि मैंने मई से चुपचाप सीखा है, यह आपके मूल प्रणाली से थोड़ा सा सीडीट्रैक होने जा रहा है , लेकिन यह अभी के लिए एक अवलोकन है उम्मीद है, यह कुछ करने के लिए नेतृत्व करेंगे। यहाँ मैं क्या है मैंने पाया है और किया है, मैं EURJPY और अन्य 13 लोगों के आदेश की दिशा निर्धारित करने के लिए एक अग्रणी जोड़ी के रूप में EURJPY का उपयोग करने की कोशिश कर रहा था। EUR बनाम जेपीवाई की ताकत निर्धारित करने के लिए, मैंने जोड़े की एक संतुलन वाली टोकरी की स्थापना की कोशिश की जैसा कि नीचे दिखाया गया है मुझे आशा है कि मुझे इसे सही मिल गया है, यदि नहीं, तो कृपया इसे सॉर्ट करने पर मुझे एक हाथ दें जिस तरह से इसे बनाया गया है, अगर जेपीवाई ताकत हासिल कर रहा है, तो सेल समूह को कुछ अच्छी चीजों को चुनना चाहिए, और हमें संकेत दें, और विपरीत सच है, अगर EUR गति को चुनना है, तो पीप खरीदें समूह को फ्लोट करेंगे प्रस्तावित युग्म पर अवलोकन के लिए अगले पोस्ट देखें। स्प्रैडशीट संलग्न है। विशेष रूप से मैं वास्तव में आपकी पोस्ट की सराहना करता हूं, हालांकि थोड़ा जटिल है लेकिन मुझे लगता है कि मैं बिंदु को समझने के लिए समझने का प्रबंधन करें। सहसंबंध के मुद्दे पर वास्तव में टोकरी का प्रतिनिधित्व करने के लिए मैंने पहले से ही दूसरे फोरम में पाठकों द्वारा उठाए गए इस प्रश्न का उत्तर दिया है। यहाँ भी उस पाठक का जवाब है। ली लेलेक्स आपको लेना चाहिए ध्यान दें कि संबंध टी का दिल नहीं है वह प्रणाली, यह इस व्यापार की घटनाओं का आधार नहीं है। मैंने अपने प्लेटफ़ॉर्म में जोड़ी की अधिकतम संख्या का चयन किया है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह 14 हैंगेज सही नहीं हैं और पहले सेट खरीदें और दूसरा सेट बेचते हैं इसलिए वे अपूर्ण हैं कुछ हद तक क्योंकि इसमें मात्रा शामिल नहीं है क्योंकि निश्चित रूप से परिणामस्वरूप लाभ उत्पन्न होता है जिससे उत्पन्न होने के बावजूद एक पेंडुलम प्रभाव पैदा हो रहा है इस आंदोलन की निगरानी अब की जा रही है और जोड़े के पूर्वाग्रह के रूप में माना जा रहा है और सब कुछ वहां से शुरू होता है। मैं आपको प्रशंसा करता हूँ कि आप उन सभी चार्ट्स और whatnot डाल रहे हैं, लेकिन यह नहीं है कि यह सब क्या है शायद शायद आगे पढ़ने से मदद मिल सकती है, ये लिंक हैं.और मुझे लगता है कि अभी भी बहुत अधिक धागा और मंच और वेबसाइट है जो इस पद्धति पर चर्चा की है कि शायद मैं इसके बारे में जानकारी नहीं है, यह आपको विधि का बेहतर समझ और ज्ञान देगा लेकिन अगर यह सब स्पष्टीकरण अभी भी परेशान कर लेता है तो आप हमेशा प्रधान मंत्री या ई-मेल कर सकते हैं यदि मुझे शब्दों का इस्तेमाल करना है तो मैं अग्रिम में माफी माँगता हूँ .051 एफएक्स पीपस्करर जिज्ञासु जूलियस जब आपको 2 साल से ज्यादा लाभ मिलता है, तो क्या आपने ऊपर दिए गए परस्पर संबंधों का लाभ उठाने के लिए एक और सिग्नल देख लिया है, या केवल पहला नियम जिसे आप पहले पेज पर पोस्ट करते हैं। हेलो फिर से 4051.मैं वास्तव में आपकी जिज्ञासा की सराहना करता हूं इस पद्धति में, आप सही रास्ते पर हैं क्योंकि कई लोग पहले से ही 1000 पिप्स का आनंद ले रहे हैं और वे अभी भी उन धागे और मंचों का पालन करते हैं जो इस पद्धति की गोली मार रहे हैं। फिर हमें यह समझना चाहिए कि यहां पर कोई संबंध नहीं है I सुनते रहें कि, कूद जोड़े तकनीक जोड़ी के व्यवहार पर आधारित नहीं थी परस्पर संबंध नहीं हाँ इस विधि में लाभ के कई तरीके हैं। कूद जोड़े तकनीक - ट्रेडमार्क ट्रेडिंग विधि। 14 जोड़े सीधे व्यापार --- बास्केट ट्रेडिंग Method.3 अमरीकी डालर के समूह, जेपीवाई, आईए को उन मैवरिकों का पता लगाने के लिए देखते हैं, और कूद जोड़े पद्धति मूल रूप से आपके लिए इस्तेमाल की जाती है जब आप 14 जोड़े व्यापार सेटअप के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो जूलियस ने इसे स्केलिंग पद्धति के रूप में वर्णित किया बाजार की शुरुआत में चरण 2 सहसंबंध और जोड़े JPY जोड़े, अमरीकी डालर जोड़े और मध्य युग्म के बारे में है और इसका इस्तेमाल बाजारों में किया जाता है, इसलिए 4051fx मुझे लगता है कि आपका उत्तर यहां है। स्लैड ने यूरो जेपीई वर्चस्व के बारे में एक पहला दृष्टिकोण बनाया हालांकि, जूलियस ने कहा कि असली प्रमुख सेना अमरीकी डालर और जेपीवाई थी, उन्होंने सिस्टम की कल्पना की थी, मुझे लगता है कि हमें इसे थोड़ा यहाँ अवश्य अवश्य देना चाहिए, हम आपको अपने चार्ट में यूएसडीसीएडी क्यों लेते हैं यह अब हमारे यूनिवर्सल जोड़े में नहीं है - क्या आप इतनी दयालु हो सकते हैं कि सार्वभौमिक सामान को सार्वभौमिक रखा जाए, कृपया हमारे अतिमानित दिमागों की खातिर मुझे ऐसा नहीं कहा जाएगा, अगर आपके संबंध मैले के नीले वर्गों में ऐसा बड़ा हिस्सा नहीं लिया जाएगा। जिस तरह से, इस सेट का निर्माण कैसे किया जा सकता है, यह सोचने के लिए जूलियस ने कहा कि हम केवल 10 जोड़े के साथ व्यापार कर सकते हैं, हालांकि यह कम फायदेमंद होगा। इसके साथ ही, मूल सेटअप और सार्वभौमिक एक, ऐसा लगता है कि आप सभी इसे समझने की आवश्यकता है I जीतने की कोशिश नहीं की, लेकिन यह देखने के लिए अच्छा होगा कि यह कैसे तैयार करता है, सिर्फ इसलिए कि वास्तविक सार्वभौमिक जोड़े भविष्य में संतुलन नहीं बनाएंगे। जूलियस और राम को खुशी हो रही है। मुझे लगता है कि इस पोस्ट को पिछले 2 पदों से पहले ही उत्तर दिया गया है। मैंने आपकी विधि का अध्ययन किया है और डेमो में इसे बाहर करने की कोशिश की है, मेरे पास 2 ट्रेडिंग ट्रेड्स थे लेकिन कुछ प्रश्न मेरे मन में पलटते हैं। कुछ घंटों के बाद संकेतक 7 बेचने वाले ट्रेडों को भी उस पल में उत्क्रमण के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है यहां तक ​​कि अगर वे जीजे के साथ स्थान बदलते रहें, तो मुझे पता है कि मेरा व्यापार एक विजेता होगा। आप यहां मेरी प्रतिक्रिया पसंद नहीं कर सकते हैं लेकिन मैं वैसे भी कहूंगा। मेरी स्थिति में अब जिसने इस प्रणाली को शुरू किया है और इसे आप के लिए मुफ्त में शुरू किया है और सफलतापूर्वक व्यापार किया है, मुझे लगता है कि मुझे सभी अटैचमेंट के लिए खुद को सारांश बनाने की ज़रूरत नहीं है और सभी धागे से जुड़ी फ़ाइल जो अन्य लोगों द्वारा उत्पन्न हुई है, मुझे लगता है कि यदि आप सिस्टम पसंद करते हैं तो पाठक को व्यय किए जाने के समय अधिक डिलीगेंट होना चाहिए यदि नहीं, तो यह आपके लिए इस प्रणाली को अनदेखा करने और कुछ सिस्टम ढूंढने के लिए चोट नहीं लगाएगी, जहां आपको किसी उंगली उठाने या कुछ पढ़ने की आवश्यकता नहीं है।

No comments:

Post a Comment