Thursday 22 February 2018

X3 - व्यापार - प्रणाली - विस्तार - mk3


ट्रेडिंग सिस्टम एक्सटेंशन। ओवरव्यू एडिट। एक ट्रेडिंग सिस्टम एक्सटेंशन एक पायलट पर नजर रखता है और स्टेशनों के बाजार कार्यों को बिना डॉकिंग के साथ इंटरैक्ट करने देता है, यह मुख्य रूप से आउट-ऑफ-सेक्टर ट्रेडिंग के प्रबंधन के लिए उपयोगी है। यह व्यापारियों के रखरखाव के लिए एक महत्वपूर्ण उन्नयन है दूर दराज के जहाजों और स्टेशनों। प्रभावी होने के लिए, ट्रेडिंग सिस्टम एक्सटेंशन को दूर के क्षेत्र में एक स्वामित्व वाले जहाज, सैटेलाइट या स्टेशन के साथ समन्वय करना होगा जिसमें स्टेशन को रहने के साथ व्यापार करना होता है। ट्रेडिंग सिस्टम एक्सटेंशन के साथ जहाजों पर ऑटोपिलॉट कमांड चला सकते हैं.Encyclopedia Entry संपादित करें। ट्रेडिंग सिस्टम एक्सटेंशन का उपयोग करके एक पायलट किसी भी कारखाने या अंतरिक्ष स्टेशन को डॉक करने के बिना सभी सामानों के लिए विस्तृत मूल्य जानकारी का अनुरोध कर सकता है। यह अक्सर व्यापारियों के संपादकीय संपादन के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। सशर्त जानकारी संपादन. ट्रिंग सिस्टम एक्सटेंशन. स्टेशन एंड इकोनॉमी.Navigation menu. Personal tools. X3 Terran Conflict. Your व्यापारी कोई काम नहीं कर रहा है क्योंकि इसमें कोई अच्छा ट्रेड उपलब्ध नहीं है वह क्षेत्र एक ऐसे क्षेत्र का पता लगाएं जहां कुछ चीजें पैदा होती हैं, जो कि पावर प्लांट - गेहूं फार्म - डिस्टीलरी भी खाती हैं, उदाहरण के लिए, या यदि आप मानते हैं कि वह क्षेत्र उन मानदंडों में फिट है, उन्हें अकेला छोड़ दें और कुछ समय बाद फिर से कोशिश करेंगे उन्हें नए व्यापारियों को तत्काल प्राप्त करने के लिए आदेश को फिर से जारी कर सकते हैं, क्योंकि वे एक और सौदा खोजने का प्रयास करने से पहले कुछ समय के लिए खड़े होंगे.अपने व्यापारी के स्तर के अनुसार, आप उस श्रेणी में वृद्धि करने में सक्षम होंगे, जिसमें वे सौदों की तलाश करेंगे, और जब वे 8 स्तर तक पहुंचते हैं, तो वे यूनिवर्स ट्रेडर्स बन पाएंगे, हालांकि सौदा खोजने के लिए उनकी सीमा अभी भी सीमित होगी, वे एक ही पड़ोस के आसपास छड़ी करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करेंगे, और उनका व्यापार उन्हें आकाशगंगा के किसी भी बिंदु पर ले सकता है मुनाफा कमाया जा सकता है। आपको क्षेत्र के व्यापारियों के आदेश को फिर से जारी करने की आवश्यकता होगी ताकि वे जुप्स की संख्या में वृद्धि कर सकें जिससे वे सौदों की तलाश कर सकें। यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि वे उन्हें बड़े त्रिज्या के साथ छोड़ दें ve जैसा कि ब्रह्मांड के कुछ भागों दूसरों के मुकाबले कहीं अधिक खतरनाक हैं, उदाहरण के लिए, आर्गन प्राइम के आसपास के क्षेत्र में सुपर सुरक्षित है, जबकि ओमिक्रान लाइरा कई समुद्री डाकू और क्सीनन क्षेत्रों के करीब है। पीएस कारण आपके स्वचालित व्यापारियों के माध्यम से कभी-कभी पाश खरीदें एक्स वेयर ऑर्डर के साथ माल क्योंकि यह है कि वे कैसे उपलब्ध ट्रेडों का आकलन करते हैं। वैलेन्टिन मैं सलाह देता हूं कि आप अपने क्षेत्र के व्यापारियों को साम्राज्य के किनारे पर शुरू करना चाहते हैं, यह लगभग एक पूर्ण लूप है और उन्हें प्रशिक्षित करने के लिए एकदम सही है, ब्रह्मांड के व्यापारियों बनने के लिए मैं सही नहीं रहूंगा, जब तक कि वे ब्रह्मांड के व्यापारियों के साम्राज्य में बदलते समय 8 स्तर पर नहीं आते। बढ़त एकदम सही प्रशिक्षण मैदान है I अप्रैल 6 12 से 23 28.आप जहाज सूचना मेनू में पायलट के स्तर को देख सकते हैं मुझे लगता है कि हॉटकी यू है जब जहाज को लक्षित करते हैं क्या आप सुनिश्चित हैं कि इस क्षेत्र में किए जाने वाले लाभदायक सौदों हैं उदाहरण के लिए पावर प्लांट 12 क्रेडिट्स के लिए ई-कोशिकाओं की बिक्री, 1 9 क्रेडिट्स के लिए फैक्टरी खरीदने ई-कोशिकाएं क्या जहाज में पर्याप्त मुफ्त कार्गो स्पेस है क्या माल ढुलाई पूरी तरह से परिरक्षित है और एक बैजड्राइव से लैस है। कभी-कभी ढाल और बन्दग्राही के डिलीवरी का इंतजार करते समय वे स्टैंडबाय में प्रवेश करते हैं, यद्यपि केवल यूटी के साथ ही होना चाहिए, एसटीएस कोटेकोजोट नहीं 7 अप्रैल को 11 54. हा सब कुछ, इन मंचों के लिए नया है लेकिन कुछ महीनों तक खेल खेल रहा है.वैसे भी, मुझे वैश्विक व्यापार के साथ कुछ समस्या हो रही है, और मैं टीएस पूरे रात में मेरे सिर कर रहे हैं। मेरे पास 10 आर्गन पारा है, जो अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहे हैं, और मैं उन्हें अब सेक्टर ट्रेडिंग के रूप में काम कर रहा हूं, लेकिन मैं सार्वभौमिक व्यापार के लिए कैसे जाना चाहता हूं और इसमें पायलटों को भर्ती करने का उल्लेख है। जहाज के मेन्यू में, मैं कुछ भी नहीं देखता हूं जो कमांड मेनू में अनुभव या सार्वभौमिक व्यापार को लेकर चिंतित है, लेकिन यह कहता है कि पायलट शीर्ष पर जूलियन है, लेकिन मैं किसी अलग जहाज में एक अलग सेक्टर में हूं क्या कोई मुझे इस पर कैसे मदद कर सकता है पायलटों को भर्ती करने या इस अनुभव और समतलन प्रणाली को समझने में मेरी सहायता करने के लिए मैंने व्यापार स्टेशनों पर डॉकिंग करने की कोशिश की है लेकिन लोगों से संपर्क किया है, लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा है, मैंने यह देखने के लिए अंतरिक्ष में व्यापारियों से संपर्क किया है कि क्या वे किराए पर थे, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बहुत सराहना की। अंतिम, 23 दिसंबर 11, 12 34 को कप्तान - iForce द्वारा संपादित किया गया कुल में 1 बार संपादित किया गया है.यदि आपके पास एक सेक्टर व्यापारी है, तो यह स्वचालित रूप से काम करता है यदि यह स्वचालित रूप से काम करता है, तो यह जूलियन द्वारा संचालित नहीं है ब्रेनन या जूलियन या किसी अन्य संक्षिप्त नाम या पी ईएलओट्स वास्तविक नाम। जहाज का चयन करें, कमांड कंसोल - ट्रेडिंग - स्टार्ट सेक्टर ट्रेडर - एक सेक्टर चुनिए। तब अपरेंटिस 1 जैसा कुछ पायलटनाम होना चाहिए क्योंकि पायलट नाम का मतलब है कि वह स्तर 1 होगा और व्यावहारिक रूप से सबसे खराब संभव व्यापारी जिसे आप कभी मिल पाएंगे, हेह को नियमित रूप से प्रॉपर्टी मेनू के माध्यम से उन्हें चेक करने की ज़रूरत है कि उनकी स्थिति स्टैंडबाय नहीं है। जब एसटी यूटी स्टैंडबाय में है, इसका मतलब है कि वे अपने प्रभाव में किसी भी योग्य ट्रेड नहीं पा सकते हैं या वहां दुश्मन मौजूद हैं, मुझे नगण्य रखना है उनके पास भी lvl 12 पर बहुत कुछ चल रहा है, लेकिन शायद ही कभी बाद में वे lvl 15 या अधिक तक पहुँच गए हैं। PS सुनिश्चित करें कि जहाजों के पास व्यापार कमांड सॉफ्टवेयर MK3 इंस्टॉल किया गया है, यह सटीक अन्य आवश्यकताओं को याद नहीं रख सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक न्यूनतम 25 एमजे की तरह था फाइट कमांड सॉफ्टवेयर MK1 नेविगेशन कमान सॉफ्टवेयर एमके 1 डुप्लेक्स स्कैनर ट्रेडिंग सिस्टम एक्सटेंशन। I आवश्यकताओं के बारे में गलत हो सकता है, लेकिन यह उन पंक्तियों में से एक था। PS2 आपको वास्तव में लीजेंड का घर और वें मिलना चाहिए ई ओटीएस शिपयार्ड और कुछ मिस्त्री को किराया अगर आपके पास एक्स 3 टीसी एक्स 3 रीयूनियन के लिए आसपास रहने वाले लोगों को याद नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे पी या एक्स 3 एपी को एक्स 2 के साथ याद नहीं कर सकते हैं ऊपर की आवश्यकताओं को काफी अच्छी तरह से फिट होना चाहिए। स्वचालित जैक मेरा मतलब है कि गेम के लिए एक आधिकारिक समर्थन मंच है, क्योंकि एक्स-यूनिवर्स सामान्य है, हर कोई फ़ोरम के एक्स-ब्रह्मांड पक्ष को नहीं पढ़ता, लेकिन वे नियमित रूप से सहायता मंचों के माध्यम से पढ़ते हैं। फिर भी मुझे उम्मीद है कि मैं किसी भी आप के लिए कप्तान - iForce X2 भी आज के मानकों के द्वारा एक महान खेल है हां, यह बहुत जल्द साजिश के माध्यम से रहता है, लेकिन इसके लिए इतना अधिक है कि मैं, व्यक्तिगत रूप से, उसमें किए गए सभी चीजों को कभी नहीं मिला.ओह, और सिर्फ एक अतिरिक्त sidenote मुझे लगता है कि बोनस पैक के ट्रेड कमांड सॉफ्टवेयर MK3 में एक रीडमी फ़ाइल है जब आप इसे स्थापित करते समय कहीं भी फाइल में शामिल होते हैं, इसलिए आप इसे भी जांचना चाह सकते हैं। यह बोनस पैक क्या है, या ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के लिए फाइलें

No comments:

Post a Comment