Wednesday 7 February 2018

शेयर - विकल्प - सफलता


बाजार में आगे बढ़ो। टेरी के टिप्स में एक विकल्प रणनीति है जो बाजार और अन्य पारंपरिक निवेश को बेहतर तरीके से मात देने के लिए बनाई गई है। रणनीति को सही शेयरों को खरीदने या बाजार का समय देने की ज़रूरत नहीं है यह मुख्य रूप से एसपी 500 एसपी पर विकल्पों का कारोबार करता है और हो सकता है IRA. Terry एस टिप्स स्टॉक विकल्प ट्रेडिंग ब्लॉग में इस्तेमाल किया। पिछले सप्ताह मैंने टेस्ला पर एक मंदी फैलाने का सुझाव दिया था, जो कि 49 दिनों में 67 में होता था तब से स्टॉक लगभग 7 हो गया है और जो फैलाव मैंने रखा है, वह पहले से 30 में एक हफ्ते में मैं इसे बंद करने और लाभ लेने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इसे इंतजार करूँगा और छह सप्ताह में पूरे 67 में खुशी से इकट्ठा करूंगा.आज शुक्रवार को मैं फैल गया एक प्रसार पर रिपोर्ट कर रहा हूं, जब शेयर 12 54 पर कारोबार किया गया था। फोर्ड के साथ 45 दिनों में 40 दिन बनाने के लिए फोर्ड पर शर्त लगाओ। कई लेख हाल ही में प्रकाशित किए गए हैं, जिनमें फोर्ड और इसके 4 8 डिविडेंड यील्ड और फोर्ड ब्रेक-आउट आगे भी शामिल हैं। शुक्रवार, जब एफ 12 54 पर कारोबार कर रहा था, मैंने एक बना दिया। 9 एंटू टेरी के टिप्स द्वारा किए गए अल पोर्टफोलियो 2017 तक बढ़ रहे हैं, इसलिए उनके समग्र मूल्य में वर्ष के लिए 23 8 वृद्धि हुई है, जो कि लगभग 4 गुना बढ़िया है क्योंकि समग्र बाजार स्पाइस ने उन्नत किया है। इनमें से ज्यादातर पोर्टफोलियो द्वारा नियोजित बुनियादी रणनीति है कंपनी ने जो कुछ भी करवाया है, उसके बजाय यह शर्त है कि ज्यादातर समय नीले चिप कंपनी को चुनना चाहिए जो आप वास्तव में पसंद करते हैं, विशेष रूप से एक बड़ा लाभांश दे रहा है, और यह शर्त लगा रहा है कि इसे बहुत ज्यादा नहीं मिल सकता है यदि यह ऊपर चला जाता है या फ्लैट रहता है तो आप परवाह नहीं करते हैं कि आप अपने विकल्पों की स्थिति को रखते हुए कुछ बिंदुओं से ज्यादा गिरने के लिए नहीं चाहते हैं.आज मैं एक अलग तरह की शर्त पेश करना चाहूंगा जो एक लोकप्रिय कंपनी के आधार पर नहीं हो सकती क्या कंपनी टेस्ला टीएसएलए है, और हम जो सोचते हैं कि यह ऐसा नहीं करेगा, यह अभी भी कम से कम अगले कुछ महीनों के लिए आगे बढ़ना है। टेस्ला पर एक शर्त के साथ 45 दिनों में 27 को कैसे बनाएं Tesla एक है कंपनी जिसमें हजारों भावुक समर्थक हैं, उन्होंने बोली लगाई है। मेरे पक्ष में एक ई विकल्प नाटक मुझे पसंद है या एक ऐसा कंपनी चुनने के लिए है जो कि कई लोगों को मैं सम्मान करता हूं और शर्त लगाता हूं कि यह अगले कुछ महीनों के लिए कम से कम फ्लैट रह जाएगा। दरअसल, ज्यादातर समय, मुझे एक फैल मिल सकता है जो महान लाभ, भले ही स्टॉक कुछ डॉलर से गिरता है, जब तक मैं फैलता हूं। आज, मैं कल ही टेरी एस टिप्स पोर्टफोलियो में एक निवेश को साझा करना चाहूंगा। वैसे, इस पोर्टफोलियो में चार अन्य कंपनियों में समान फैलाव है जैसे, और यह 2017 के पहले दो महीनों में 20 से अधिक प्राप्त हुआ है हमने पहले ही दो स्प्रेड को बंद कर दिया है और नए नाटकों में नकदी का पुनर्गठन किया है पोर्टफोलियो वर्ष के लिए 100 से अधिक बनाने का लक्ष्य है और यह ऑटो-ट्रेड के लिए उपलब्ध है सेल्गेंस के विकल्प के साथ 50 महीनों में 5 महीने बनाने के लिए सोचने वालों के बारे में सोचनाकारविक पर। केवल कई विश्लेषकों पर सीईजीएल ही नहीं है, लेकिन 2017 की सूची के लिए सबसे बड़ी चुनौतियां हैं, लेकिन कई हालिया खोजकर्ता अल्फा के योगदानकर्ता ने कंपनी के व्यवसाय का विस्तार किया है और भविष्य एक लेख ने कहा कुछ बड़े-कैप बायोटेक चिंताओं सेल्गेंन की तुलना में अगले 3-5 वर्षों में स्पष्ट कमाई और राजस्व वृद्धि की गति है। 36 ए डफ़र की मार्गदर्शिका को हर साल अच्छा साल में खराब करने और खराब होने के लिए गाइड करना। यह पुस्तक आपके गोल्फ का खेल है, लेकिन यह आपकी वित्तीय स्थिति को बदल सकता है ताकि आपके पास साग और गोदामों और कभी-कभी लकड़ी के लिए अधिक समय लगेगा। जानें कि डॉ। एलन का मानना ​​है कि 10K रणनीति शेयरों या म्यूचुअल फंडों की तुलना में कम जोखिम वाली है, और यह क्यों है आपके आईआरए के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है.आपके 2 निशुल्क रिपोर्ट्स को अब हमारे न्यूज़लैटर को साइन अप करें.डिटीआर्मेट्रैड, इंक और टेरी एस टिप्स अलग, असंबद्ध कंपनियां हैं और एक दूसरे की सेवाओं और उत्पादों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। कॉपीराइट 2001 2017 टेरी एस टिप्स इंक डीबीए टेरी के टिप्स। टेरी के टिप्स निशुल्क न्यूज़लैटर के लिए साइन अप करें और 2 विकल्प रणनीति रिपोर्ट प्राप्त करें। कैलेंडर स्प्रेड के साथ 70 वर्ष कैसे करें और केस स्टडी - कैसे साप्ताहिक मेसा पोर्टफोलियो में 4 महीने में 100 से अधिक का आयोजन किया गया। अब अपने मौजूदा खाते में लॉग इन करें। 10 एक सफल विकल्प व्यापारी के लक्षण। विकल्प वित्तीय बाजारों में सबसे बहुमुखी उपकरणों में से एक हैं वे लचीले हैं क्योंकि वे आपको अनुमति देते हैं रिटर्न को बढ़ावा देने के लिए अपनी स्थिति का लाभ उठाने के लिए, हेजिंग के लिए उनका उपयोग करके जोखिम को प्रबंधित करें, या बाजार में ऊपर की ओर, नकारात्मक और बग़ल में बढ़ोतरी से लाभ कमाएं। इसके कई फायदे होने के बावजूद, विकल्प ट्रेडिंग में नुकसान का पर्याप्त जोखिम होता है, और यह बहुत सट्टा है प्रकृति यह हर किसी के लिए नहीं है और हर कोई सफल विकल्प व्यापारी बन सकता है किसी भी अन्य व्यवसाय की तरह, एक सफल विकल्प व्यापारी बनने के लिए एक निश्चित कौशल, व्यक्तित्व प्रकार और दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है यह लेख आपको 10 आवश्यक विशेषताएँ चाहिए जो आपको आवश्यक हैं ऑप्शंस ट्रेडिंग में सफल बनें स्टॉप-लॉज को स्थापित करने के लिए सही प्रकार के स्टॉक को चुनने से, समझदारी से व्यापार कैसे करें, अधिक जानने के लिए, शुरुआती दिनों के लिए डे ट्रेडिंग रणनीतियों देखें। कठोर - अपने मात्रात्मक कौशल को तेज रखें। जोखिम का प्रबंधन करें उच्च जोखिम वाले साधन हैं, और यह महत्वपूर्ण है कि व्यापारियों को यह पहचानना चाहिए कि उनके पास समय पर किसी भी समय कितना जोखिम होता है व्यापार के अधिकतम नकारात्मक क्या होता है अंतर्निहित या स्पष्ट क्या होता है अस्थिरता के संबंध में स्थिति मेरी पूंजी को कितना व्यापार के लिए आवंटित किया जाता है ये कुछ सवाल हैं जो व्यापारियों को हमेशा अपने दिमाग में रखना होगा व्यापारी भी जोखिम को नियंत्रित करने के लिए उचित उपाय करने की जरूरत है, विशेष रूप से, अगर आप कम - टीएम विकल्प व्यापारी, आप नियमित रूप से हानि बनाने वाले ट्रेडों में आ जाएंगे उदाहरण के लिए, यदि आप रात भर एक पद धारण करते हैं, तो प्रतिकूल खबर के कारण आपकी शर्त खराब हो सकती है किसी भी समय, आपको अपने पदों के जोखिम को कम करने में सक्षम होना चाहिए व्यापारियों ने अपने व्यापार के आकार को सीमित कर और कई अलग-अलग ट्रेडों में विविधता लाने के लिए ऐसा किया है कि उनके अंडे एक ही टोकरी में न हों, एक विकल्प व्यापारी भी एक उत्कृष्ट पैसा प्रबंधक होना चाहिए ताकि उन्हें अपनी पूंजी समझदारी से उदाहरण के लिए, किसी भी व्यापार में 90 पूंजी को ब्लॉक करने के लिए यह आपके लिए बुद्धिमान नहीं होगा आप जो भी रणनीति अपनाएं, जोखिम प्रबंधन और धन प्रबंधन को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता जोखिम से वापसी से अविभाज्य है अधिक के लिए, माप और प्रबंध निवेश जोखिम देखें। संख्याओं के साथ अच्छे विकल्प में व्यापार करते समय, आप हमेशा संख्याओं से व्यवहार कर रहे हैं क्या निहित अस्थिरता क्या है धन या पैसे से बाहर का विकल्प व्यापार का ब्रेकएव क्या है विकल्प व्यापारी हमेशा इन सवालों का जवाब देते हैं वे विकल्प ग्रीक जैसे कि डेल्टा, गामा, वेगा और थीटा उनके विकल्प ट्रेडों के लिए उदाहरण के लिए, एक व्यापारी जानना चाहेगा कि उसका व्यापार छोटा गामा है यह व्यापारियों के लिए आसानी से गणना करने और अंकों की व्याख्या करने में सक्षम होना चाहिए एक रॉकेट वैज्ञानिक बनें लेकिन आपको एक महत्वाकांक्षी क्वांट जॉक के रूप में प्रशिक्षित करना चाहिए विकल्प पोजीशन पर मूल्य प्रभाव को समझना डेल्टा, थीटा, वेगा और गामा सीखना आवश्यक है, अधिक जानकारी के लिए, ग्रीक को जानने के लिए देखें। बीवरिव डी सही दृष्टिकोण का पालन करें। 3 अभ्यास अनुशासन सफल होने के लिए, विकल्प व्यापारियों को अनुशासन का अभ्यास करना चाहिए व्यापक शोध करना, अवसरों की पहचान करना, सही व्यापार की स्थापना करना, रणनीति बनाने और चिपकाने, लक्ष्यों को स्थापित करना, और निकास रणनीति बनाना अनुशासन के अनुशासन से विचलित करने का एक सरल उदाहरण झुंड की सलाह के साथ जाना है अपनी खुद की शोध किए बिना एक मत पर विश्वास न करें आप अपने होमवर्क को छोड़ नहीं सकते हैं और झुंड को अपने नुकसान के लिए जिम्मेदार कर सकते हैं इसके बजाय, आपको एक स्वतंत्र व्यापार करना चाहिए रणनीति जो आपकी स्थिति के लिए काम करती है। 4 धैर्य रखें धैर्य एक गुण है कि सभी विकल्प व्यापारियों के पास रोगी निवेशक बाजार के लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं, हर बाजार आंदोलन पर एक बड़ी जीत बनाने की कोशिश करने के बजाय, सही अवसर प्रदान करने के लिए आप अक्सर देखेंगे व्यापारियों को बेकार में बैठना और बस बाजार देखकर, व्यापार को दर्ज करने या बाहर निकलने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करना, शौकिया व्यापारियों के साथ ऐसा ही नहीं है अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में असमर्थ, और वे ट्रेडों में प्रवेश करने और बाहर निकलने में जल्दी होंगे। अपने व्यक्तित्व के साथ अपनी व्यापार शैली को व्यवस्थित करें प्रत्येक व्यापारी का एक अलग व्यक्तित्व है इसलिए प्रत्येक व्यापारी को एक व्यापार शैली अपनाना चाहिए जो उसके गुणों के अनुरूप है। कुछ व्यापारियों दिन के कारोबार में अच्छा हो सकता है, जहां वे छोटे मुनाफे बनाने के लिए दिन के दौरान कई बार विकल्प खरीदते हैं और बेचते हैं अन्य लोग स्थिति व्यापार के साथ और अधिक सहज हो सकते हैं, जहां वे अद्वितीय अवसरों का लाभ उठाने के लिए व्यापार रणनीतियों का निर्माण करते हैं, जैसे समय क्षय और अस्थिरता और अन्य स्विंग ट्रेडिंग के साथ और अधिक सहज हो सकते हैं, जहां व्यापारियों ने पांच से 30 दिनों तक की अवधि के दौरान मूल्य आंदोलन पर दांव लगाया है, संबंधित पढ़ने के लिए, विकल्प ट्रेडिंग में टाइम वैल्यू का महत्व देखें। सीखना एक सक्रिय सीखने वाला बनें .6 पढ़ें और समझें समाचार यह है व्यापारियों को समाचार की व्याख्या, वास्तविकता से अलग प्रचार, और इस ज्ञान के आधार पर उपयुक्त निर्णय करने में सक्षम होने के लिए महत्वपूर्ण है आप कई व्यापारियों को मिलेंगे ओ आशाजनक समाचार के साथ एक विकल्प में अपनी पूंजी डाल करने के लिए उत्सुक होगा, और अगले दिन वे अगले बड़ी खबर के लिए आगे बढ़ेंगे यह बाजार में बड़े प्रवृत्तियों की पहचान करने से उन्हें विचलित करता है सबसे सफल व्यापारी स्वयं के साथ ईमानदार होंगे और व्यक्तिगत खबरों में शीर्ष कहानियों की बजाय सिर्फ निर्णय लेने के बजाय 7। हानियों से जानें शिकागो बोर्ड ऑफ ट्रेड ने हाल ही में रिपोर्ट की है कि 90 विकल्प व्यापारी घाटे में पड़ते हैं जो औसत से सफल व्यापारियों को अलग करता है यह है कि सफल व्यापारी अपने नुकसान से सीख सकते हैं और उनके व्यापार रणनीतियों में वे क्या सीखते हैं, संबंधित पढ़ने के लिए, विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियाँ देखें स्थिति को समझना डेल्टा 8 एक सक्रिय शिक्षार्थी बनें वित्तीय बाजार लगातार बदल रहे हैं और आप विकसित हो रहे हैं, इसकी स्पष्ट जानकारी होनी चाहिए कि यह क्या हो रहा है और यह सब कैसे काम करता है एक सक्रिय शिक्षार्थी बनकर, आप न केवल अपने मौजूदा व्यापारिक रणनीतियों में अच्छे होंगे, लेकिन आप नए ओपेरियन की पहचान करने में भी सक्षम होंगे दूसरों की देख-रेख नहीं हो सकती है या वे आगे बढ़ सकते हैं। प्रशासक सही समय का विकास करें। अपने व्यापारों की योजना बनाएं एक विकल्प व्यापारी जो योजना बना रहा है वह उस व्यक्ति की तुलना में सफल होने की अधिक संभावना है जो कि वृत्ति में मक्खियों और महसूस करते हैं यदि आपको कोई योजना नहीं है, तो आप यादृच्छिक ट्रेडों की जगह होगी, और इसके परिणामस्वरूप, आप दिशाहीन रहेंगे दूसरी तरफ, अगर आपके पास कोई योजना है, तो आप उससे अधिक रहना चाहेंगे आप अपने लक्ष्यों के बारे में स्पष्ट होंगे और आप उन्हें प्राप्त करने की योजना कैसे करेंगे आप भी अपने घाटे को कैसे कवर करें या मुनाफ़े को कैसे बुक करें आप यह देख सकते हैं कि योजना कैसे काम करती है या आपके लिए काम नहीं करती है। इन सभी कदमों को एक मजबूत व्यापार रणनीति विकसित करने के लिए आवश्यक हैं। 10 रिकॉर्ड बनाए रखें सबसे सफल विकल्प व्यापारी अपने व्यापार के मेहनती रिकॉर्ड रखते हैं उचित व्यापार रिकॉर्ड एक अनिवार्य आदत है जो आपको महँगा फैसलों से बचने में मदद कर सकता है। आपके व्यापार रिकॉर्ड का इतिहास भी ऐसी जानकारी प्रदान करता है जो आपकी सफलता की बाधाओं को सुधारने में आपकी मदद कर सकता है संबंधित पठन के लिए, देखें औसत मासिक रेंज के साथ बेहतर विकल्प ट्रेड करें.बॉटम लाइन शीर्ष विकल्प व्यापारियों को अपने कारोबार को खोजना और देखकर रोमांच मिलता है, निश्चित रूप से शीर्ष पर बाहर निकलना देखने के लिए बहुत अच्छा होता है, लेकिन खेल प्रशंसकों की तरह ज्यादा, विकल्प वाले व्यापारियों को देखकर आनंद लेते हैं पूरे खेल को उजागर करना, न सिर्फ अंतिम स्कोर का पता लगाना इन विशेषताओं के जरिये विकल्प व्यापारिक दुनिया में आपकी सफलता की गारंटी नहीं दी जाएगी, लेकिन वे निश्चित तौर पर इसे अपने मौके पर बढ़ेंगे। ब्याज दर जिस पर एक डिपॉजिटरी संस्था फेडरल रिजर्व एक अन्य डिपॉजिटरी संस्था 1। किसी दिए गए सुरक्षा या बाजार सूचकांक के लिए रिटर्न के फैलाव का सांख्यिकीय उपाय या तो या तो मापा जा सकता है। 1 9 33 में यूएस कांग्रेस द्वारा बैंकिंग अधिनियम के रूप में पारित किया गया, जो वाणिज्यिक बैंकों को निवेश में शामिल होने से मना कर दिया। पेरोल खेतों, निजी घरों और गैर-लाभकारी क्षेत्र के बाहर किसी भी नौकरी को संदर्भित करता है अमेरिकी श्रम ब्यूरो। मुद्रा संक्षेप या मुद्रा प्रतीक भारतीय रुपए के लिए भारतीय रूपया की मुद्रा, रुपया का बना हुआ है 1. एक दिवालिया कंपनी की परिसंपत्तियों पर एक शुरुआती बोली में बोलीकर्ताओं के पूल से दिवालिया कंपनी द्वारा चुने गए रुचिदार खरीदार से संपत्ति की सफलता की कहानियां। जो और जैकी एफ विकल्प। पशु हमारी तार्किक पसंद बन गए हैं। विकल्प पशु पर हमारे मित्र और कोच के लिए. हमने केवल विकल्पों के लिए आप पर विचार किया है सभी विकल्पों के लिए आप प्रशंसा की इस नोट को छोड़ना था। विकल्प पशु के लिए पशु हमें अन्य स्टॉक और विकल्प शैक्षणिक प्रशिक्षण कार्यक्रमों के साथ अनुभव था हम जानते थे कि हमें प्रगति करना है, लेकिन हम यह भी जानते थे कि हम उन चीजों को नहीं समझते थे जिन्हें हम सीखना चाहते थे वास्तव में, इस वर्ष के पहले छमाही में पता चला कि हम केवल 46,000 खोने के लिए पर्याप्त जानते थे। व्यापारी के रूप में हम जानते थे कि अगर हम इसे एक शौक के रूप में मानते हैं तो यह हमें एक शौक की तरह भुगतान करेगा, और अगर हम इसे एक व्यवसाय के रूप में मानते हैं तो यह हमें एक व्यवसाय की तरह भुगतान करेगा हम इसे अपना व्यवसाय बनाने का फैसला किया, इसलिए हमने कई स्टॉक और विकल्प प्रशिक्षण कार्यक्रमों का साक्षात्कार किया और हमने देखा डी ने कुछ नमूना ओए परिचयात्मक वेबिनार में भाग लिया विकल्प पशु हमारी प्रारंभिक वेबिनार के दौरान अलग-अलग विवरण समझाते हुए और हमें यह आश्वस्त करने में उनके समय और ऊर्जा के साथ कैसे उदार थे, हमारे तार्किक पसंद बने। हम छह महीने के भीतर और आवेदन करते समय ओए रणनीतियों हम साल में पहले किए गए घाटे में से 40K तक की बढ़ोतरी करने में सक्षम थे, इसके अलावा, विकल्प पशु से शुरुआत के बाद से हमने जो दो ट्रेडों को बंद कर दिया है, वे लाभप्रद हैं, वे सभी जिस तरह से हम उम्मीद करते हैं, वे नहीं गए हैं विकल्प पशु पर शिक्षा कार्यक्रम के जरिए, हमने सीख लिया है कि हमारे व्यवसायों को कैसे नुकसान पहुंचाए बिना हम अपने कारोबार को कैसे समायोजित करें, हम ऐसे क्षणों का अनुभव करते हैं जैसे ऊर्ध्वाधर डाल स्प्रेड फैलते हैं, जो कॉलरर स्टॉक स्वामित्व को जानते थे, और हमारे स्वयं के लाभ के लिए यूनानियों का इस्तेमाल करते हैं। हम उत्सुकता से 2011 के लिए उत्सुक हैं और सभी व्यापारिक अवसरों का हम लाभ लेना सीखेंगे। ओए, जो और जैकी FI में हर किसी के लिए आपका धन्यवाद, मेरे विकल्पों के बारे में जानकारी साझा करना चाहते हैं, जब से मैंने अपने विकल्पअनिमल पाठ्यक्रम को लागू करना शुरू कर दिया है, मेरे पास औसतन 500 00 प्रतिदिन का लाभ है, जो ज्यादातर स्टॉक बेचने वाले शेयरों का उपयोग करते हैं, जिनके पास मजबूत ऊंचा रुझान है I शेयरों के विकल्प खरीदना मैं खुद करना चाहूंगा अगर बाजार मेरे खिलाफ हो और मैं अपने नुकसान को रिवर्स करने में असमर्थ हूं यह एक मूल्यवान दृष्टिकोण साबित हुआ है और पिछले दो महीनों में मेरे पोर्टफोलियो में लगभग 15,000 की वृद्धि हुई है, मुझे आशा है कि यह दूसरों के लिए उपयोगी है और किसी भी जानकारी जिसे मैं दूसरों की मदद करने के लिए दे सकता हूं हमेशा उपलब्ध रहता है, मैंने अपने किसी एक हिस्से में कारोबार को खड़ी कर दिया है और उसने पैसे ख़रीदने पर एक और खो दिया है। सच्चे तौर पर, हर्सल टीआई कह सकता है कि काफी अच्छा ओए के बारे में बातें। मैं 2 साल के लिए विकल्पएनिमल के साथ एक छात्र रहा हूं और इससे पहले 12 सालों के लिए स्टॉक और विकल्प कारोबार किया था। उस अवधि में मैंने अपनी शिक्षा के मुकाबले ज्यादा पैसा खर्च किया है, मैं खुद को स्वीकार करने की परवाह करता हूं ओए समुदाय का एक सदस्य आ रहा हूं, मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि मैं अपने ओए प्रशिक्षण के लिए सभी शिक्षा में कारोबार कर सकता हूं और आगे बढ़कर आगे बढ़ सकता हूं। मैं अपने कार्यक्रम के बारे में सबसे अधिक पसंद करता हूं जिनमें से एक उन तरीकों से है जिन्हें उन्होंने मुझे सीखने के लिए ले लिया है विकल्प ट्रेडिंग, एक समय में एक कदम, आखिरी पर प्रत्येक भवन उनके मूल्य वर्धित कार्यक्रम का एक और बड़ा पहलू है डिब्बों के विभिन्न सेट हैं वे प्रत्येक को प्रशिक्षण कक्षाओं में लाने के लिए कुछ अनूठा है और मैं उन्हें बिल्कुल प्यार करता हूँ यह कार्यक्रम ऐसे संरचित है कि आप अंत तक अपने रास्ते को धोखा नहीं कर सकते आप आगे बढ़ने से पहले सबक सीख सकते हैं और आपको यह आश्वासन देता है कि आप स्नातक होने से पहले पूरी तरह से इसे प्राप्त कर सकते हैं। ओए सबक अवसरों का एक पूरा कैलेंडर प्रदान करता है ताकि कोई भी नहीं हो असुविधाजनक शेड्यूलिंग का बहाना आप अपने स्वयं की सुविधा पर लाइव कक्षाएं, पूर्व लाइव सत्रों से रिकॉर्ड किए गए कक्षाएं, या रिकॉर्ड किए गए डिस्नेड सबक ले सकते हैं, कोच हमेशा पूरे कोचिंग सेस के लिए पूरे सप्ताह उपलब्ध होते हैं आयनों और उनके सामुदायिक फ़ोरम आपको हर समय किसी भी कोच तक इंटरनेट का उपयोग करने देता है। मुझे सच में लगता है कि प्रत्येक कोच हर छात्र के लिए प्रतिबद्ध है और उनकी सफलता ओए मुझे व्यापार या प्रशिक्षण प्लेटफॉर्म से ज्यादा परिवार की तरह महसूस करती है। प्रश्न या मैं कहाँ फंस जाता हूं, मुझे हमेशा सकारात्मक समर्थन के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। और आखिरकार, लेकिन कम से कम नहीं, उनकी ग्राहक सेवा उनकी कई अन्य सेवाओं के विपरीत है, उनके पास वास्तव में एक संपर्क नंबर है जो अमेरिका में यहां समर्थन के साथ नियमित रूप से घंटे भर जाता है। मेरे प्रश्न के साथ तुरंत मदद करने के लिए मुझे किसी तक पहुंचने की कोई समस्या नहीं हुई है.बच्ट लाइन मैं ओ. ए. के बारे में बहुत अच्छी चीजें नहीं कह सकता हूं। एक खुश छात्र। सचमुच, डोना ओ। बस जो मैं ढूंढ़ रहा हूं उसे ठीक कर दो। विकल्पमानी खोजने से पहले लगभग 6 वर्षों के लिए विकल्प मैं एक व्यापारिक तकनीक की तलाश कर रहा था, मैं अपने कामकाजी वर्षों के दौरान आवेदन कर सकता था, और रिटायर होने के बाद उनका उपयोग करना जारी रखता था, मुझे पता था कि विकल्प के साथ बहुत पैसा था, और विकल्प का पूरा विचार रडिंग ने मुझे मोहित किया लेकिन यद्यपि मैंने अनेक विकल्प सलाहकारों की सदस्यता ली और किताबें पढ़ीं, मेरी खुद की सीखने की कोशिश कर रहा था, मैं कोड को कभी भी ठीक नहीं कर सकता था जब मैंने ऑप्शनअनैबल पद्धति पर प्रस्तुति देखी, मुझे पता था कि आखिरकार मैंने विस्तृत निर्देश प्राप्त किया था, व्यावहारिक व्यापारिक रणनीतियों और सहायक संस्कृति मैं देख रहा हूं। बस कुछ ही महीनों में मैंने अपनी ट्यूशन को दोबारा शुरू किया था, और उसके बाद के महीनों में मैंने एक स्वस्थ आय पैदा करना जारी रखा है, एक बिक्री की रणनीति के साथ, मैं 33 वार्षिक रिटर्न अधिक अभ्यास के साथ, मैं भी बेहतर करने की अपेक्षा करता हूं मैं विकल्प के साथ क्या पाया है ANIMAL निश्चित रूप से एक रिश्ता है, न कि प्रशिक्षण, उसने मुझे आराम से जीने का कौशल दिया है, चाहे अर्थव्यवस्था के साथ क्या होता है आजकल, यह वास्तव में है कुछ कह रही है। आपके अनुवर्ती और धन्यवाद के लिए अपने सभी अद्भुत कोचों के लिए धन्यवाद, समय, विशेषज्ञता और देखभाल के लिए उन्होंने अपनी प्रस्तुतियों में डाल दिया। नम्र, रॉबिन एसएएम मुझे कभी खुशी है कि मैंने शामिल किया optionsanimal. I पास 8 के स्तर पर विकल्पों की तुलना में कुछ भी अच्छा अनुभव नहीं है, और अब आगे बढ़ रहा हूं लेकिन आगे धीरे धीरे आगे बढ़ रहा हूं क्योंकि जीवन में व्यस्त और व्यस्त विशेषकर मेरे खातों की निगरानी हो रही है आपने उल्लेख किया है कि आप जिस कहानी का उल्लेख करते हैं वह सुनना चाहेंगे तो यहां यह है। मेरी पत्नी के पिता निधन हो गए और अपने छोटे घर और एक पुराने झील कुटीर को छोड़ दिया कि पूरे परिवार को गर्मियों में बहुत आनंद मिलता है, हमने अपने घर की बिक्री की आय लेने का फैसला किया और इसे कुटीर के पुनर्निर्माण के लिए समर्पित किया। एक सभी मौसम घर घर की बिक्री पर हमें 325,000 00 मिले और हमने 350,000 के लिए कुछ अन्य पैसे जोड़े, तो मैं एक ब्रोकरेज में एक खाते में इसे एक खाते में डाल दिया, एक साल बाद या फिर यह अंततः चारों ओर लंपा 355,000 00 मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं इसे सुरक्षित रखने के लिए कहा था मैंने 355,000 को एक संयुक्त खाते में हस्तांतरित किया था, सोच कर मैं इतना बेहतर कर सकता था एक साल और चार महीने बाद उस खाते की कीमत 825,000 थी। सामान्य तौर पर मैंने कुछ लोगों में निवेश किया टॉकीज जैसे कि एप्पल, क्योंकि मुझे पता था कि यह कहाँ जा रहा था लेकिन मैं कहता हूं कि 95 वृद्धि मेरे विकल्पों के माध्यम से है प्रशिक्षण और कॉल, लघु कॉल, और अधिकतर बैल का उपयोग हम उम्मीद के साथ अब एक अच्छा घर बनाने में सक्षम होंगे मेरे प्रशिक्षण के माध्यम से संपत्ति करों, बीमा और रखरखाव के लिए भुगतान जारी रखने के लिए पर्याप्त रूप से खाता छोड़ दिया गया। बहुत ध्यान के बाद मैंने पैसे खर्च करने और ओए समूह में शामिल होने का फैसला किया। मुझे कभी खुशी है कि मैंने अपने बच्चों में से एक के साथ परिस्थितियों का समर्थन किया है जब तक उसका स्वास्थ्य बेहतर नहीं हो जाता तब तक मैं अपने प्रशिक्षण के साथ ऐसा करने में सक्षम हूं और साथ ही साथ अपने सभी बच्चों की संपत्ति बढ़ती है। विकल्प पशु समूह और जेन्सेन के लिए धन्यवाद मुझे विकल्प ट्रेडिंग में एक सुपर सतत शिक्षा देने के लिए. सच, जॉन पी

No comments:

Post a Comment