Friday 23 February 2018

निफ्टी स्टॉक - विकल्प - लाइव


एनएससी स्टॉक चार्टिंग सॉफ्टवेयर क्लिक और ड्रैग-ड्रॉप्स के साथ प्रयोग करना आसान है, यह उपयोगकर्ता को एक लचीली तरीके से विश्लेषण करने की अनुमति देता है। ऑप्टिमाइज़िंग प्रोग्राम प्रदर्शन। टाइमफ़्रेम सेटिंग बटन को दबाकर आपको प्रोग्राम द्वारा प्रोसेस किए जाने वाले अधिकतम डेटा सेट करने में सक्षम होगा। चार्ट अनुकूलन। उपकरण पट्टी में उपलब्ध विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं, व्यापारी एक चार्ट प्रकार, एक पैमाने, डेटा संपीड़न सेट कर सकते हैं या दिखाए गए डेटा की मात्रा को समायोजित कर सकते हैं। संकेतक के साथ काम करना। एक सफल विश्लेषण के लिए सभी नवीनतम संकेतक प्रदान किए जाते हैं उपयोगकर्ता सूचक का चयन करते समय कोई भी मान दर्ज कर सकते हैं प्रवृत्ति लाइनों के साथ कार्य करना। मूल्य निर्धारण और अन्य वस्तुओं उपयोगकर्ता चार्ट के पॉप-अप मेनू में ऑब्जेक्ट का चयन करके माउस का उपयोग करके चार्ट पर विभिन्न ऑब्जेक्ट्स खींच सकते हैं। ऑप्टिमाइज़िंग प्रोग्राम प्रदर्शन। टाइमफ़्रेम सेटिंग बटन को दबाकर आपको कार्यक्रम द्वारा संसाधित की जाने वाली अधिकतम मात्रा में जानकारी। भारतीय शेयर बाजार के व्यापारियों, निवेशकों और विश्लेषकों के लिए हमारे वित्तीय इंटरैक्टिव सॉफ्टवेयर की मुख्य विशेषताएं और प्रकाशक। कौन हमारे साथ अच्छा अनुभव था। मी उत्तर प्रदेश के मी निथिन सिंहल निफ्टी शेयर चार्ट सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के लिए मेरे लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा है उनका यूजर इंटरफेस और डाटा अपडेट अतिरिक्त है मैं सभी व्यापारियों और विश्लेषकों के लिए इस सेवा की सिफारिश करना चाहूंगा। एक बड़े परामर्शदाता फर्म में काम कर रहे एक चार्टर्ड एकाउंटेंट कुछ महीने पहले, मैंने अपने निजी विश्लेषण के लिए एनएससी सॉफ्टवेयर लिया है इस चार्ट चार्टिंग सॉफ्टवेयर पर चार्ट का विश्लेषण करने से मुझे प्यार है क्योंकि इससे मुझे आसानी से अनुकूलित करने की अनुमति मिलती है एनएससी टीम ने अच्छा काम किया है। इस साइट के साथ मुख्य लाभ डेटा अपडेट गति है, मैंने पहले कई साइटों का इस्तेमाल किया था, लेकिन मार्केट घंटों के दौरान डेटा की गति के साथ गंभीर समस्याओं का सामना किया था जब मैं निफ्टी शेयर चार्ट प्लेटफॉर्म पर गया था, मुझे अब तक कोई समस्या नहीं मिली है उनकी सेवा भी अच्छी है रिश्ते। सिंबोल नामकरण सम्मेलन यदि आप जनवरी 2015 माह के लिए निफ्टी की फ्यूचर्स सीरीज देखना चाहते हैं, तो आप एनआईएफटीआई 15 जेएनएफयूटी के रूप में प्रतीक का नाम दर्ज कर सकते हैं, हम न के रूप में लगातार अनुबंध प्रदान नहीं कर रहे हैं ओव, आप केवल अनुबंध-वार डेटा से संबंधित प्रतीकों को पा सकते हैं। इंडेक्स और स्टॉक ऑप्शन्स पूंजी अक्षरों में अंतर्निहित नाम के साथ शुरू होते हैं, उसके बाद वर्ष 2 अंक, महीने 3 वर्ण, स्ट्राइक प्राइस और टाइप 2 वर्ण इस क्रम में बिल्कुल देखें उदाहरण देखें विकल्प चिह्न सूचकांक और स्टॉक विकल्प उदाहरण 1 NIFTY15FEB8500CE का अर्थ सूचकांक निफ्टी का साल 15 या 2015 के लिए सूचकांक विकल्प है, फरवरी एफईबी के लिए, स्ट्राइक प्राइस 8500 के लिए और टाइप को कॉल यूरोपियन है। उदाहरण 2 बैंकनिफ्ट 15 जेएन 17500 पीपी सूचकांक का मतलब है वर्ष 15 या 2015 के लिए, मुद्रा जनवरी 17 के लिए स्ट्राइक प्राइस 17500 के लिए प्रतीक, और टाइप युरोपियन डालर का प्रतीक है। उदाहरण 3 INFY15JAN2000CE का अर्थ है प्रतीक INFY का स्टॉक विकल्प, वर्ष 15 या 2015 के लिए, जनवरी माह के लिए , हड़ताल मूल्य 2000 के लिए और प्रकार यूरोपीय कॉल करता है। उदाहरण 4 GMRINFRA15JAN17 5PE का अर्थ है सूचकांक GMRINFRA का स्टॉक विकल्प 15 वर्ष 2015 के लिए, जनवरी जनवरी के लिए, हड़ताल मूल्य 17 50 और टी के लिए ype है यूरोपीय रखो। अनिवार्य अमेरिकी सरकार अस्वीकरण सभी अधिकार सुरक्षित और हमारे साइटमैप सभी लोगो ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों के लिए हैं। डेटा और जानकारी केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है, और व्यापार उद्देश्यों के लिए अभिप्रेत नहीं है न तो वेबसाइट और न ही उसके प्रमोटर होंगे सामग्री में किसी भी त्रुटि या देरी के लिए उत्तरदायी है, या उस पर निर्भरता में की गई किसी भी कार्यवाही के लिए उत्तरदायी है। एनएससी स्टॉक चार्टिंग सॉफ्टवेयर क्लिक और ड्रैग-ड्रॉप्स के साथ प्रयोग करना आसान है, यह उपयोगकर्ता को एक लचीली तरीके से विश्लेषण करने की अनुमति देता है। ऑप्टिमाइज़िंग प्रोग्राम प्रदर्शन। टाइमफ्रेम सेटिंग्स बटन आपको कार्यक्रम द्वारा संसाधित की जाने वाली अधिकतम मात्रा में डेटा सेट करने में सक्षम करेगा.चर्च अनुकूलन। उपकरण पट्टी में उपलब्ध विकल्पों का उपयोग कर, व्यापारी एक चार्ट प्रकार, एक पैमाने, डेटा संपीड़न सेट कर सकता है या दिखाए गए डेटा की मात्रा को समायोजित कर सकता है। संकेतक के साथ काम करना एक सफल विश्लेषण के लिए सभी नवीनतम संकेतक प्रदान किए जाते हैं। संकेतक का चयन करते समय उपयोगकर्ता किसी भी मूल्य को दर्ज कर सकता है। रुझान रेखा के साथ काम करना। मूल्य निर्धारण और अन्य ओ निष्पादन उपयोगकर्ता चार्ट के पॉप-अप मेनू में ऑब्जेक्ट का चयन करके माउस का उपयोग करके चार्ट पर विभिन्न ऑब्जेक्ट्स खींच सकता है। ऑप्टिमाइज़िंग प्रोग्राम प्रदर्शन। टाइमफ़्रेम सेटिंग बटन को दबाकर आपको प्रोग्राम द्वारा प्रोसेस किए जाने वाले अधिकतम डेटा सेट करने में सक्षम कर देगा। हाइलाइट्स और भारतीय शेयर बाजार के व्यापारियों, निवेशकों और विश्लेषकों के लिए हमारे वित्तीय इंटरैक्टिव सॉफ़्टवेयर की प्राथमिक विशेषताएं। हमारे साथ किसने अच्छा अनुभव किया है। उत्तर प्रदेश के मी नैटिन सिंहल निफ्टी शेयर चार्ट सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के लिए मेरे लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा है उनका यूजर इंटरफेस डेटा अपडेट अतिरिक्त साधारण है मैं सभी व्यापारियों और विश्लेषकों के लिए इस सेवा की अनुशंसा करना चाहूंगा। मैं एक बड़े परामर्शदाता फर्म में काम कर रहे चार्टर्ड एकाउंटेंट हूं, कुछ महीने पहले, मैंने अपने निजी विश्लेषण के लिए एनएससी सॉफ्टवेयर लिया है, मैं इस शेयर पर चार्ट का विश्लेषण करना पसंद करता हूं। चार्टिंग सॉफ़्टवेयर के रूप में मुझे आसानी से अनुकूलित करने की अनुमति मिलती है एनएससी टीम द्वारा अच्छा काम रखो। इसे रखो। इस साइट के साथ मुख्य लाभ डेटा अपडेट गति है जिसे मैंने पहले इस्तेमाल किया था वाई साइटें, लेकिन मार्केट घंटों के दौरान डेटा की गति के साथ गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ा जब मैंने निफ्टी शेयर चार्ट प्लेटफॉर्म पर स्विच किया, मुझे अब तक कोई समस्या नहीं मिली, उनकी रिश्ते को बनाए रखने के लिए उनकी सेवा भी अच्छी है

No comments:

Post a Comment